samsung tri-folding tablet: एक-दो नहीं पूरे 3 बार फोल्ड होगा सैमसंग का यह टैबलेट, कंपनी लॉन्च करने वाली है यह धांसू डिवाइस – samsung first tri-folding tablet could be launch in 2022 say report


हाइलाइट्स:

  • तीन बार फोल्ड होने वाला फोन बना रही Samsung
  • इसे Galaxy Z Fold Tab कहा जा सकता है
  • 2022 की पहली तिमाही में हो सकता है लॉन्च

सैमसंग अब तक तीन फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है, जिसमें Galaxy Fold, Galaxy Z Fold 2 और Galaxy Z Flip शामिल हैं। ये सभी सिंगल फोल्ड मैकेनिज्म पर काम करते हैं। सैमसंग अब फोल्डेबल फोन सेगमेंट को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की तैयारी कर रही है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, साउथ कोरियाई कंपनी Samsung अपने पहले Tri Folding Tablet पर काम कर रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, इस नए फोल्डिंग टैबलेट को Galaxy Z Fold Tab कहा जा सकता है और यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

महामारी में मसीहा बने ये सोशल मीडिया ग्रुप! जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन-बेड-खाना अरेंज करा रहे हैं, आप भी ले सकते हैं मदद

Galaxy Z Fold Series का हिस्सा नया फोन
LetsGoDigital ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि Samsung ने यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस (EUIPO) के साथ एक Tri-Folding Tablet के लिए एक ट्रेडमार्क रजिस्टर्ड किया है। ट्रेडमार्क हिंट देता है कि यह Folding Tablet कंपनी की Galaxy Z Fold Series का एक हिस्सा होगा।

Lockdown में राहत! खराब हो गया है फोन-टैबलेट तो No Tension, यह कंपनी घर बैठे रिपेयर करके देगी डिवाइस

Galaxy Z Fold Tab की खास बातें

  • कंपनी ने ट्रेडमार्क एप्लीकेशन को क्लास 9 के रूप में स्मार्टफोन, टैबलेट कंप्यूटर के साथ क्लासिफाइड किया है। अपकमिंग डिवाइस में Galaxy Z Fold 2 और Galaxy Z Flip के समान Ultra-Thin Glass की सुविधा है।
  • रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी 2022 की पहली तिमाही में Galaxy Z Fold Tab लॉन्च करना चाहती है और यह नए Samsung Galaxy S21 Ultra की तरह ही S-Pen सपोर्ट के साथ आएगा।
  • इसके अलावा, रिपोर्ट में रेंडर इमेज भी शेयर की गई है, जो यह भी बताती है कि डिवाइस दिखने में कैसा हो सकता है, लेकिन रिपोर्ट में इसके कोई भी स्पेसिफिकेशन शेयर नहीं किए गए हैं।

कहीं हाथ से न निकल जाए ये मौका! आधी कीमत में मिल रहे हैं ये 5 धांसू फोल्डेबल स्मार्टफोन, पैसा वसूल है ऑफर

28 अप्रैल को होगा साल का तीसरा Galaxy Unpacked Event

अन्य खबरों में, सैमसंग इस साल 28 अप्रैल को शाम 7:30 बजे अपना तीसरा Galaxy Unpacked Event आयोजित करेगी। कंपनी ने टीज किया है कि ऑनलाइन इवेंट में कंपनी अपने सबसे शक्तिशाली गैलेक्सी डिवाइस को पेश करेगी। टिप्सटर इवान ब्लास का दावा है कि इवेंट में कंपनी 11वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर से लैस गैलेक्सी लैपटॉप की लेटेस्ट रेंज का खुलासा करेगी।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *