Vivo का एक और 5G फोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिला BIS सर्टिफिकेशन!


Vivo V21 5G स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है, जिसका इशारा Bureau of Indian Standard (BIS) सर्टिफिकेशन द्वारा मिला है। वीवो वी21 5जी फोन की कथित बीआईएस लिस्टिंग को टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा साझा किया गया है। बता दें, कुछ दिन पहले यह स्मार्टफोन इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि, इस फोन के स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी सामने नहीं आई है, रिपोर्ट का कहना है कि वी21 सीरीज़ V20 सीरीज़ की तुलना में नए फीचर्स, बेहतर कैमरा व पावरफुल हार्डवेयर से लैस होगी।

टिप्सटर मुकुल शर्मा के ट्वीट के मुताबिक, Vivo V21 5G फोन का मॉडल नंबर V2050 है। यह स्मार्टफोन कथित रूप से इसी मॉडल नंबर के साथ इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। फिलहाल इस संबंध में यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इस स्मार्टफोन का 5जी वेरिएंट भी पेश किया जाएगा या नहीं। इसका पिछला वर्ज़न Vivo V20 फोन 4जी वेरिएंट में आया था, जबकि Vivo V20 Pro को 5जी डिवाइस के रूप में पेश किया गया था।

जैसे कि हमने बताया फिलहाल फोन के डिज़ाइन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है और यह भी साफ नहीं किया गया है कि आगामी सीरीज़ के तहत कितने स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा। चीनी टेक कंपनी पिछले साल से स्ट्रक्चर को फॉलो कर लो-एंड Vivo V21 SE, वनीला Vivo V21 और टॉप-एंड Vivo V21 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि वी21 सीरीज़ V20 सीरीज़ की तुलना में नए फीचर्स, बेहतर कैमरा व पावरफुल हार्डवेयर से लैस होगी।





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *