Xiaomi Redmi Note 10 pro and redmi note 10 pro max gets a display issue in new phone know details aaaq


रेडमी नोट 10 सीरीज़ के फोन में यूज़र्स को दिक्क्त का सामना करना पड़ रहा है.

रेडमी नोट 10 सीरीज़ के फोन में यूज़र्स को दिक्क्त का सामना करना पड़ रहा है.

Xiaomi रेडमी नोट 10 सीरीज़ के दोनों फोन के यूज़र्स ट्विटर पर फोन के खराब टच और डिस्प्ले को लेकर ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं…जानें क्या है फोन में दिक्कत.

शियोमी रेडमी नोट (Xiaomi Redmi Note) के 2 फोन रेडमी नोट प्रो  और रेडमी नोट प्रो मैक्स दोनों चर्चा में थे, दोनों फ़ोन बहुत सारे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए थे. जैसे की AMOLED डिस्प्ले, अच्छे कैमरे और अच्छी बैटरी लाइफ के साथ मार्केट में आए थे. लेकिन अब दोनों फोन के यूज़र्स ट्विटर पर फोन के खराब टच और डिस्प्ले को लेकर ट्विटर पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. रेडमी नोट 10 सीरीज़ कंपनी के 20,000 के अंदर के सेगमेंट के फोन थे, जिसमे कंपनी ने AMOLED डिसप्ले दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके स्टैंडर्ड मॉडल में 60Hz डिस्प्ले दिया था, वही प्रो मॉडल में कंपनी ने 120Hz डिस्प्ले और 240Hz टच स्क्रीन दिया था. तरुण शर्मा नाम के एक यूज़र ने ट्वीट किया कि उसके एक फ्रेंड ने 18 मार्च को रेडमी नोट 10 खरीदा था और उसे दूसरे दिन ही उसे फोन में दिक्कत आने लगे. वो टाइप भी नहीं कर पा रहा था. (ये भी पढ़ें- Realme के नए स्मार्टफोन की रिकॉर्ड तोड़ सेल! सिर्फ 10 सेकेंड में बिक गए 113 करोड़ रुपये से ज़्यादा के फोन) उसका मोबाइल सेट 1 अप्रैल को रिप्लेस हो गया था, लेकिन दूसरे सेट में भी एक हफ्ते के अंदर दिक्क्त आने लगी. उसने आगे लिखा कि सर्विस सेंटर पर उसे बताया गया, ‘ये दिक्कत सॉफ्टवेयर में खामियों के चलते आ रहा है, न कि हार्डवेयर के चलते, हालांकि बाद में सेंटर ने ख़राब सेट के बदले उसके पैसे भी रिफंड कर दिया. तरुण ने एक फोन में दिक्कत की एक क्लिप भी शेयर की है.ब्लिंक कर रही डिस्प्ले वहीं मृदुल वर्मा नाम के अन्य यूज़र ने क्लेम किया कि उसका फोन 120Hz रिफ्रेश रेट पर डिस्प्ले में झिलमिलाहट जैसी दिक्कत आ रही थी, वहीं 60Hz रिफ्रेश रेट पर फ़ोन सही से काम कर रहा था. एक और यूज़र ऋषि ने ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले ही उसने Redmi Note 10 प्रो लिया था और सिर्फ 2 बाद फोन के डिस्प्ले में दिक्कत आने लगी. (ये भी पढ़ें-  BSNL यूज़र्स के लिए खुशखबरी! 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया ये सस्ता प्रीपेड प्लान, कॉलिंग फ्री)
यूज़र के मुताबिक डार्क मोड में ये दिक्कत और ज्यादा आता है. कई यूजर्स ने इस परेशानी को लेकर ट्वीट किया है. कुछ मीडिया आउटलेट्स शियोमी के ऑफिस जाकर इस इशू के बारे में अपडेट लिया, कंपनी यूज़र्स इस खराब स्मार्टफोन के सॉफ्टवेयर को अपडेट करें या फिर यूज़र्स के स्मार्टफोन को रिप्लेस करे.







Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *