4 बैक कैमरा वाले Infinix Note 10 Pro की फोटो लॉन्च से पहले लीक, जानें फीचर्स


Infinix Note 10 Pro कथित रूप से आगामी फोन होगा, जो कि नोट सीरीज़ के तहत पेश किया जा सकता है। लेटेस्ट रिपोर्ट में फोन की वास्तविक तस्वीरें लीक हुई हैं, जिसमें फोन दो कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा इन तस्वीरों में फोन के डिज़ाइन की भी झलक देखी जा सकती है। लीक हुई दो तस्वीरों में से एक तस्वीर में फोन पर्पल कलर में मौजूद है, जिसको लेकर रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह Apple के iPhone 12 और 12 Mini के नए पर्पल कलर जैसा है। इसके अलावा, दूसरी तस्वीर में फोन ग्रेडिएंट डिजाइन में देखा जा सकता है जो कि Huawei, Samsung जैसे अन्य एंड्रॉयड स्मार्टफोन की तरह है।    

आगामी Infinix Note 10 Pro की इन वास्तविक तस्वीरों को XDA Developers की रिपोर्ट में लीक किया गया है। लीक तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनफिनिक्स 10 प्रो स्मार्टफोन कम से कम दो कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है। पहला पर्पल कलर ऑप्शन है, जिसको लेकर रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह Apple के iPhone 12 और 12 Mini के नए पर्पल कलर जैसा है। वहीं, दूसरे में ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट है, जो कि Huawei, Samsung जैसे अन्य एंड्रॉयड स्मार्टफोन की तरह है। फोन के बैक पैनल के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इससे पहले सामने आ चुकी लीक्स की मानें, तो प्रो वेरिएंट में 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से लैस होगा। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर दिया जाएगा।

आपको बता दें, कंपनी इससे पहले नोट सीरीज़ के तहत Infinix Note 8 और Note 8i स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। यह दोनों ही मॉडल क्वाड रियर कैमरा सेटअप और मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर से लैस हैं। इनफिनिक्स नोट 8 और नोट 8आई फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आते हैं। नोट 8 में कंपनी ने डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया था।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *