Motorola Razr Cheapest Folding Smartphone: Flipkart Sale में Motorola Razr फोल्डिंग फोन खरीदें सबसे सस्ता, डिस्काउंट ऐसा कि होश उड़ जाए – motorola razr available at cheapest price 53999 rupees in flipkart big saving days


नई दिल्ली। अगर आप इस समय कोई नया फोल्डिंग फोन खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको मार्केट में मौजूद सबसे किफायती फोल्डिंग स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। जी हां Motorola Razr इस समय सबसे किफायती फोल्डिंग स्मार्टफोन साबित होने वाला है। इस समय ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Big Saving Days Sale चल रही है और इस दौरान स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस दौरान सबसे बड़ा डिस्काउंट 2019 Motorola Razr पर मिल रहा है। इस फोल्डिंग स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर इस सेल के दौरान सिर्फ 54,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Motorola Razr 5G Price और ऑफर
कीमत की बात की जाए तो Motorola Razr 5G की शुरुआती कीमत 60,000 रुपये है जो कि Flipkart पर डिस्काउंट के बाद 54,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान Motorola Razr बेहद सस्ते दामों में मिल रहा है।

फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत कम होने के साथ-साथ अतिरिक्त 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट HDFC Bank कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को अतिरिक्त 1 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन सिर्फ 53,999 में उपलब्ध होगा।

Corona Vaccine सेंटर की जानकारी Whatsapp पर पाएं, फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

Motorola Razr 5G Specifications

Motorola Razr 5G की डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की 373 PPI, P-OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 876×2142 पिक्सल है। इस डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें f/1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसके साथ ड्यूल LED फ्लैश दी गई है। वहीं इसके फ्रंट में f/2.0 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी की बात करें तो इसमें 2510mAh की बैटरी दी गई है जो कि टर्बो पावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें टाइप-C यूएसबी पोर्ट दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर बेस्ड है।

Asus Zenfone 8 Mini के रैम, स्टोरेज और बैटरी से जुड़ी जानकारी लीक, 12 मई को लॉन्च इवेंट

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर दिया गया है।। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6 GB रैम और 128 GB स्टोरेज दी गई है। डाइमेंशन के मामले में इस स्मार्टफोन की लंबाई 172.00 mm, चौड़ाई 72.00 mm, मोटाई 6.90 mm और वजन 205 ग्राम है।

कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Noir Black में ही उपलब्ध है। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ v 5.00, एनएफसी, यूएसबी टाइप-C, सिंगल सिम और 4जी सपोर्ट दिया गया है। सेंसर की बात करें तो इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, कंपास/मेग्नोटोमीटर सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, जायरोस्कॉप सेंसर दिया गया है।



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *