Price slash of rupees 70 thousand in foldable smartphone in india flipkart big saving Motorola razr android phone aaaq


पावर के लिए फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है

पावर के लिए फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है

Flipkart बिग सेविंग डेज सेल में फोल्डेबल यानी कि मुड़ने वाले स्मार्टफोन Motorola Razr को करीब 70 हज़ार रुपये की छूट पर घर लाया जा सकता है…

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) का आज (3 मई) दूसरा दिन है. सेल में बजट, मिड-रेंज स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन्स को कम कीमत में घर लाया जा सकता है. इसी में बात करें काफी बेहतरीन डील दी जा रही है. सेल में फोल्डेबल यानी कि मुड़ने वाले स्मार्टफोन मोटोरोला रेज़र (Motorola Razr) को करीब 70 हज़ार रुपये की छूट पर घर लाया जा सकता है. कंपनी ने मोटोरोला रेज़र स्मार्टफोन की कीमत में कई बार कटौती की है.भारत में लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 1,24,999 रुपये रखी गई थी. फिलहाल ये फोन फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस तरह फोन पर 69,001 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा इसपर अडिशनल छूट पर दी जा रही है. इस फोन की खरीद पर HDFC बैंक कार्ड्स और ईएमआई के ज़रिए 10% का अलग डिस्काउंट है. (ये भी पढ़ें- Flipkart पर शुरू हुई बड़ी सेल! सिर्फ 9,499 रुपये में घर लाएं दमदार Smart TV, कूलर पर भी भारी छूट)

फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है.

फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में मिलने वाले फोल्डेबल फोन की कीमत काफी ज़्यादा है, और मोटोरोला का ये फोन 60 हज़ार से कम में मिलने वाला अकेला फोल्डिंग डिस्प्ले वाला फोन है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस. (ये भी पढ़ें- BSNL का सस्ता प्लान! सिर्फ 187 रुपये के रिचार्ज पर पाएं 56GB इंटरनेट डेटा, मिलेगी फ्री कॉलिंग भी)
Moto Razr में 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर बेस्ड है. फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है. कैसा है फोन का कैमरा डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. कैमरा नाइट विजन मोड के साथ पेश किया गया है और कंपनी का कहना है कि इससे अंधेरे में ब्राइट फोटो क्लिक की जा सकती है. कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्टेट लाइटिंग जैसे फीचर भी हैं. पावर के लिए फोन में 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये एक बार चार्ज होकर पूरा दिन चल सकती है. कनेक्टिविटी के लिए मोटोरोला रेज़र में 4G, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हैं.







Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *