Realme ने गेम मोड के साथ नया ब्लूटूथ स्पीकर सस्ती कीमत में किया लॉन्च, जानें कीमत


Realme Cobble ब्लूटूथ स्पीकर मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी विशेषता है इसकी चमकदार डोरी जो कि अंधेरे में चमकती है, और साथ ही एक लो-लेटेंसी गेम मोड। स्पीकर में 1,500mAh की बैटरी है और यह 9 घंटे तक का प्लेबैकटाइम एक सिंगल चार्ज में दे सकती है। यह Realme Link app (केवल एंड्रॉयड) के द्वारा कनेक्ट होता है। इसके द्वारा यूजर इसकी सेटिंग्स अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकता है।
 

Realme Cobble Bluetooth speaker price

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Realme Cobble Bluetooth speaker की कीमत MYR 99 (लगभग 1800 रुपये) है। इसे मेटल ब्लैक और इलेक्ट्रिक ब्लू कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है। अभी यह स्पीकर खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है। वहीं इसके भारत समेत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में लॉन्च के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
 

Realme Cobble Bluetooth speaker specifications

कॉब्बल (गोल पत्थर) शेप के साथ इसमें एक चमकदार डोरी है जो कि अंधेरे स्थान पर चमकती है। यह एक डायनेमिक ड्राइवर के साथ आता है जो कि पैसिव बेस रेडियेटर के साथ जुड़कर गहरी बेस और 5W की ध्वनि उत्पन्न करता है। रियलमी का कहना है कि इसमें स्टीरियो पेयरिंग फीचर है और यह तीन तरह के इक्वेलाइजर- बेस, डायनेमिक और ब्राइट, प्रीसेट के साथ आता है। स्पीकर में एक गेम मोड है जो कि 88ms तक लो-लेटेंसी देता है।

Realme Cobble Bluetooth speaker IPX5 रेटिंग के साथ आता है जिससे कि यह पानी के छीटों या छिड़काव से प्रभावित नहीं होता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth v5.0 है। पावर की बात करें तो इसमें 1,500mAh की बैटरी है जो कि 9 घंटे का प्लेबैक टाइम सिंगल चार्ज में दे सकती है। रियलमी का कहना है कि इसे 2.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। Realme Link app के द्वारा म्यूजिक को कंट्रोल करने के लिए इसे स्मार्टफोन से भी लिंक किया जा सकता है। अभी यह ऐप iOS पर उपलब्ध नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *