Redmi Note 10S के साथ Redmi Watch होगी 13 मई को भारत में लॉन्च, Xiaomi ने किया खुलासा


Redmi Watch को भारत में Redmi Note 10S के साथ 13 मई को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी Xiaomi ने अपने सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से मंगलवार को दी। यह स्मार्टवॉच Redmi ब्रांडिंग के तहत चीन में नवंबर में लॉन्च की गई थी। यह वॉच वर्गाकार डायल के साथ आती है, जिसमें सिंगल चार्ज पर 12 दिन तक की बैटरी मिलती है। रेडमी वॉच में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग शामिल है। बता दें, रेडमी वॉट को दिसंबर महीन में ग्लोबली Mi Watch Lite के रूप में लॉन्च किया गया था।

Xiaomi ने Redmi India के ट्विटर हैंडल पर एक टीज़र वीडियो साझा की है, जिससे Redmi Watch भारत लॉन्च के संकेत मिलते हैं। इस वीडियो में हमें वॉच की एक साइड व रिस्ट स्ट्रैप की झलक देखने को मिली है। चीनी टेक कंपनी ने मीडिया को ईमेल के जरिए भी जानकारी दी है कि Redmi Note 10S स्मार्टफोन के साथ Redmi के नए प्रोडक्ट कैटेगरी लॉन्च की जाने वाली है। ईमेल में एक तस्वीर भी साझा की गई है, जिससे इशारा मिलता है कि लॉन्च होने वाला आगामी प्रोडक्ट रेडमी वॉच हो सकती है।
 

हालांकि, फिलहाल Xiaomi ने रेडमी वॉच के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लिस्टिंग कथित रूप से ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड साइट पर लिस्ट

हालांकि Xiaomi ने अभी तक भारत में रेडमी वॉच के लॉन्च की स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं की है, लेकिन जनवरी में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड साइट पर कथित तौर पर एक लिस्टिंग सामने आई थी जिसमें Mi Watch Lite के लिए आधिकारिक अप्रूवल के संकेत मिले थे, जो कि रेडमी वॉच का ही रीब्रांड वर्ज़न है।

 

Redmi Watch price in India (expected)

रेडमी वॉच की भारतीय कीमत क्या होगी, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस स्मार्टवॉच को चीन में CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था, माना जा रहा है कि भारतीय कीमत भी चीनी वर्ज़न के आसपास की होगी। रेडमी वॉच चीन में एलिगेंट ब्लैक, इंक ब्लू और आइवरी व्हाइट शेड्स में लॉन्च किया गया था, इसके स्ट्रैप कलर विकल्पों में चैरी ब्लॉस्म, एलिगेंट ब्लैक, इंक ब्लू और आइवरी व्हाइट शामिल थे।
 

Redmi Watch specifications (China version)

रेडमी वॉच में 1.4 इंच (320×320 पिक्सल) वर्गाकार डिस्प्ले के साथ 323पीपीआई पिक्सल डेंसिटी दी गई है। डिस्प्ले में 2.5डी कर्व्ड ग्लास मौजूद हैं। यह स्मार्टवॉच एनएफसी सपोर्ट के साथ आती है और इसमें लगातार हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए ऑप्टिकल सेंसर शामिल है। इसमें एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन छह axis एक्सेलेरोमीटर और जियोमैग्नेटिक सेंसर भी मौजूद है।

रेडमी वॉच स्पोर्ट्स मोड्स से लैस है, जिसमें आउटडोर साइकलिंग, इनडोर साइक्लिंग, आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, वॉकिंग, ओपन वॉटर स्विमिंग, पूल में स्विमिंग, क्रिकेट, ट्रेकिंग, ट्रायल रन, वॉकिंग, इनडोर रनिंग और फ्री एक्टिविटी शामिल है। इसके अलावा वॉच Android और iOS में 230 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आती है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 12 दिन तक की यूसेज प्रदान करता है।
 

 





Source link

Previous Post
Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *