अब तक के सबसे डार्क ब्लैक शेड में आएगा Apple का iPhone 13 Pro फोन! Apple watch में भी यह बड़ा अपडेट


अभी तक स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन जो कि ipads और Macbook में है सबसे ज्यादा डार्क है

अभी तक स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन जो कि ipads और Macbook में है सबसे ज्यादा डार्क है

यूट्यूबर फिलिप कोरॉय के अनुसार iPhone 13 Pro ब्लैक कलर में आएंगा और यह iPhone 12 Pro और iPhone 13 max से ज्यादा डार्क होगा. यह दोनों फोन ग्रेफाइड कलर ऑप्शन के साथ आते है.

नई दिल्ली. apple के iPhone 13 Pro को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह फोन अब तक के सबसे डार्क ब्लैक (Dark Black) शेड में आएगा. इसी साल मार्च में यह रिपोर्ट किया गया कि iPhone 13 Pro मैटल ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है. यूट्यूबर फिलिप कोरॉय के अनुसार iPhone 13 Pro ब्लैक कलर में आएंगा और यह iPhone 12 Pro और iPhone 13 max से ज्यादा डार्क होगा. यह दोनों फोन ग्रेफाइड कलर ऑप्शन के साथ आते है. यूट्यूबर ने इसे लेकर एक्सक्लूसिव डिटेल शेयर की है जिसके अनुसार iPhone 13 सीरीज का एक वीडियो है. इस वीडियो में कोरॉय कह रहे है कि iPhone 13 Pro का कलर हैक्स कलर कोड 121212 के करीब है जो कि बेहद डार्क होगा और सिर्फ ऐपल डिवाइस के लिए होगा. 

अब तक यह दोनों डिवाइस में सबसे डार्क स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन है

अभी तक स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन जो कि ipads और Macbook में है अब तक की एपल डिवाइस में सबसे ज्यादा डार्क है. iPhone 13 Pro में यह कलर और भी ज्यादा डार्क होगा. पहले यह कहा जा रहा था कि बॉर्डरलाइन ब्लैक और मैटफिनिंश के साथ आएगा. iPhone 13 Pro को लेकर एक अफवाह यह भी है कि इस फोन में नई स्टेनलेस स्टील कोटिंग होगी जिससे ऊंगलियों के निशान ज्यादा नजर नहीं आएंगे. कलर के अलावा यह भी सामने आ रहा है कि iPhone 13 सीरीज में सेंसर शिफ्ट कैमरा स्टेबिलाइजेशन होगा. 

ये भी पढ़ें –  सेबी ने फ्रैंकलिन टेंपल्टन MF पर दो साल तक नई डेट स्कीम लॉन्च करने पर लगाई रोक, पांच करोड़ का जुर्माना भी

ऐसी हो सकती है Apple watch series 13

iPhone 13 के अलावा कोरॉय ने अपने यूट्यूब वीडियो में Apple watch series 13 को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा इसे लेकर भी यह अफवाह है कि इसमें स्माल नॉच, 120Hz डिस्प्ले, बड़ा कैमरा और काफी कुछ देने का कंपनी प्लानिंग कर रही है. हालांकि एपल की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

Apple नई डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकता है iPad Mini

वहीं खबर यह भी  रही है कि एपल (Apple) नए iPod Pro मॉडल पर काम कर रहा है. इस नए मॉडल की खासियत यह होगी कि यह वायरलैस चार्जिंग (wireless charging ) सपोर्ट के साथ दे सकता है. वहीं एपल अपना अगला iPad Mini को इस साल लॉन्च करेगाब्लूमबर्ग (Bloomberg) के मार्क गुरमन के अनुसार टेक दिग्गज एपल इसके साथ ही 2022 के iPod Pro के एडिशन में एल्युमिनियम फिनिंश के बजाय बैक पर ग्लास (Glass) दे सकता है, जिस पर कंपनी काम कर रही है.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *