130mAh बैटरी के साथ Gionee Smartwatch 7 भारत में लॉन्च, जानें कीमत


Gionee Smartwatch 7 (StylFit GSW7) को भारत में पिछले साल जून में लॉन्च हुई Gionee Smartwatch 5 के सक्सेसर के रूप में पेश कर दिया गया है। जियोनी स्मार्टवॉच 7 में आपको सर्कुलर आकार का डायल मिलेगा, जिसमें 1.3 इंच का फुल-टच टीएफटी डिस्प्ले मौजूद है। इस वॉच को Android 5.1 या इससे ऊपर के और iOS 9.0 व इससे ऊपर के डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इस वॉच में कंपनी ने 130mAh की बैटरी दी है, जो कि 7 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है। इस वॉच की सेल 13 जून से शुरू होगी।  
 

Gionee Smartwatch 7 price in India

Gionee Smartwatch 7 की कीमत भारत में 3,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच की सेल Flipkart के माध्यम से दोपहर 13 बजे से शुरू की जाएगी। आपको बता दें, इस वॉच को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है, जो है टील ग्रीन, मिमि पिंक और मैट ब्लैक। Gionee इस स्मार्टवॉच पर 1 साल की वॉरंटी और स्ट्रेप पर 6 महीने की वॉरंटी दे रही है।
 

Gionee Smartwatch 7 specifications

जियोनी स्मार्टवॉच 7 में 1.3 इंच फुल-एचडी टीएफटी टच डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी की बात करें, तो आपको इसमें 130mAh की बैटरी मिलती है, कंपनी का कहना है कि यह 4 दिन तक आपका साथ देगी और स्टैंडबाय टाइम पर आपको 9 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। इसके अलावा, इस वॉच में ब्लूटूथ 4.0 का सपोर्ट मौजूद है, वहीं इस वॉच को Android 5.1 या इससे ऊपर के और iOS 9.0 व इससे ऊपर के डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

पेयरिंग के बाद यूज़र्स इसका इस्तेमाल कैमरा रिमोट और नोटिफिकेशन व कॉल मैसेज अलर्ट के लिए कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 24×7 रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, रियल-टाइम SpO2 मॉनिटर और स्लीप ट्रेकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

डिवाइस में मौजूद स्पोर्ट्स मोड में यूज़र्स को वॉकिंग, रनिनिंग, साइकलिंग, स्कीपिंग, बास्केटबॉल, बैटमिंटन और फुटबॉल गेम को ट्रेक करने की सुविधा प्राप्त होती है। इसके अलावा जियोनी स्मार्टवॉच 7 आईपी67 वाटर रसिस्टेंट है।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *