65-इंच तक स्क्रीन साइज़ के साथ OnePlus TV U1S भारत में लॉन्च, कीमत 39,999 रुपये से शुरू


OnePlus TV U1S सीरीज़ को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। टेलीविज़न सीरीज़ तीन साइज़ में आती है – 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच, जिनमें से सभी में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले शामिल है। OnePlus TV U1S सीरीज़ में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट भी है। टेलीविज़न में पतले बेज़ेल्स हैं और ये Dynaudio के सहयोग से ट्यून किए गए डॉल्बी ऑडियो सपोर्टेड 30W स्पीकर के साथ आते हैं। वनप्लस ने OnePlus TV U1S सीरीज़ के साथ OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है।
 

OnePlus TV U1S series price in India, sale date

OnePlus TV U1S सीरीज़ के 50-इंच मॉडल की भारत में कीमत 39,999 रुपये है। इसके 55-इंच मॉडल को 47,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। सबसे बड़ा 65-इंच मॉडल 62,999 रुपये में पेश हुआ है। नए वनप्लस टीवी की सेल रेड केबल क्लब, फ्लिपकार्ट प्लस और अमेज़ॅन प्राइम यूज़र्स के लिए आज रात 9 बजे से शुरू होगी। इनकी ओपन सेल कल यानी 11 जून से Oneplus.in, Flipkart और Amazon पर होगी।

इसके साथ लॉन्च किया गया OnePlus Camera मॉड्यूल अलग से 2,499 रुपये में बेचा जाएगा।
 

OnePlus TV U1S series specifications, features

OnePlus TV U1S सीरीज़ 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच साइज़ के मॉडल में उपलब्ध है, जिनमें से सभी 4K (3,840×2,160 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन के साथ आते हैं और 10-बिट कलर डेप्थ के साथ-साथ 2 से कम Delta E और 93 प्रतिशत DCI-P3 हाई कलर एक्यूरेसी कवरेज देते हैं। ये वनप्लस के गामा इंजन पर काम करते हैं, जो देखने का अनुभव बढ़ाने के लिए 50 से अधिक AI एल्गोरिदम, जैसे कि नॉयस रिडक्शन, MEMC, FCC, सुपर रिज़ॉल्यूशन आदि का इस्तेमाल करता है। तीनों वनप्लस स्मार्ट टीवी Android TV 10 पर आधारित OxygenPlay 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। OnePlus TV U1S सीरीज़ में HDR10+ सपोर्ट भी मिलता है। ऑडियो की बात करें, तो टीवी में 30W स्पीकर मिलता है, जो डॉल्बी ऑडियो (Dynaudio द्वारा ट्यून किया गया) सपोर्ट करता है। मल्टीकास्ट के साथ इनमें दो स्मार्टफोन को एक साथ पेयर करने का विकल्प भी मिलता है। ये तीनों ही OnePlus Buds के साथ क्विक कनेक्ट फीचर के जरिए तुरंत पेयर हो सकते हैं।

नए OnePlus TV तीन HDMI पोर्ट, दो USB पोर्ट और एक ईथरनेट जैक के साथ आते हैं। इनमें HDMI 2.1 और eARC फीचर भी मिलते हैं। OnePlus Connect ऐप का इस्तेमाल कर TV को कंट्रोल करने के साथ-साथ Kids Mode को सक्षम करने के लिए किया जा सकता है। OnePlus Connect 2.0 पांच लोगों को एक-साथ टीवी कंट्रोल करने की क्षमता देता है। OnePlus TV U1S सीरीज़ फार फील्ड माइक्रोफोन और स्पीक नाओ फीचर के साथ आता है, जो आपको ‘Ok Google’ वॉयस कमांड से टीवी कंट्रोल करने का विकल्प देता है।

इनमें एक डेटा सेवर मोड भी है, जिसका इस्तेमाल TV पर चलने वाले विभिन्न ऐप्स के साथ किया जा सकता है। OnePlus Watch कंट्रोल भी है और जब स्मार्टवॉच को टीवी मॉडल से जोड़ा जाएगा, तो यूज़र्स के सो जाने पर टीवी 30 मिनट के बाद अपने आप बंद हो जाएंगे। OnePlus TV U1S सीरीज़ Amazon Alexa के साथ भी काम करती है।

कंपनी ने एक एक्सटर्नल OnePlus TV Camera भी पेश किया है, जिसमें फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन है। इसमें नॉयस रिडक्शन के साथ बिल्ट-इन डुअल माइक, मैग्नेटिक होल्डर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *