Android 11 और 4GB रैम से लैस होगा Oppo A16, Geekbench लिस्टिंग से मिला इशारा


Oppo A16 स्मार्टफोन जल्द ही Oppo A सीरीज़ के लेटेस्ट एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन मौजूदा Oppo A15 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्ज़न होगा, जो कि पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किया गया था। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन गीकबेंच लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया है, जहां से फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी हासिल हुई है। बता दें, कथित रूप से यह स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट देखा जा चुका है।

Nashville chatter की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Oppo A16 स्मार्टफोन मॉडल नंबर CPH2269 के साथ गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन कथित रूप से एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दस्तक देगा। इसके अलावा, फोन मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसका उल्लेख MT6765G के रूप में किया गया है। साथ ही इस फोन में 4 जीबी रैम मौजूद होगा। गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर फोन का सिंगल कोर स्कोर 177 और मल्टी-कोर स्कोर 950 प्वाइंट्स है।

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि यह मॉडल नंबर CPH2269 का फोन इससे पहले BIS (India), IMDA (Singapore), EE (Europe), TKDN (Indonesia), SIRIM (Malaysia), NBTC (Thailand) और FCC (U.S.) जैसी वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है।

एफसीसी लिस्टिंग में कथित रूप से जानकारी मिलती है कि फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 11.1 पर काम करेगा। इसमें 6.7 इंच या फिर 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 4,980 एमएएच की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे विकल्प मिलेंगे।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *