oneplus nord ce 5g battery details: भारत में लॉन्च से पहले कंफर्म हुई OnePlus Nord CE 5G की बैटरी डीटेल्स, फोन देगा लंबे समय तक साथ – oneplus nord ce 5g battery details confirmed ahead of india launch know details


OnePlus Nord CE 5G Battery: हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus भारत में ग्राहकों के लिए एक और पावरफुल स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीई 5G Smartphone को लेकर आ रही है। इस 5जी मोबाइल को भारत में 10 जून को लॉन्च किया जाना है और आधिकारिक लॉन्च से पहले अब कंपनी ने फोन की बैटरी क्षमता को लेकर जानकारी दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से एक वीडियो को पोस्ट किया है।

इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार, OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा नया मिड-रेंज OnePlus Smartphone वार्प चार्ज 30टी फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा। याद दिला दें कि OnePlus Nord स्मार्टफोन में कंपनी ने 4115 mAh की बैटरी मौजूद है।

Poco M3 Pro 5G vs Realme 8 5G: जानें, कौन सा मोबाइल है आपके लिए बेस्ट और किसमें है कितना दम

कंपनी का दावा है कि 30 वॉट का चार्जर फोन की बैटरी को 0 से 70 प्रतिशत महज 30 मिनट में चार्ज कर देगा। वीडियो से इस बात का भी पता चला है कि OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा डिजाइन की बात करें तो फोन पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा जाएगा।

oneplus nord ce

OnePlus Nord CE 5G Battery: जानें, वनप्लस के नए स्मार्टफोन के बारे में (फोटो- ट्विटर/वनप्लस इंडिया)

फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा तो वहीं याद करा दें कि वनप्लस नॉर्ड में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया था। इसके अलावा हैंडसेट बहुत ही पतले बैजल्स के साथ नजर आ रहा है। टीजर से इस बात का संकेत मिला है कि पावर बटन फोन के राइट साइड में तो वहीं वॉल्यूम बटन को फोन के बायीं तरफ जगह मिली है। फिलहाल अन्य फीचर्स से पर्दा उठना अभी बाकी है।

बड़ी स्क्रीन और बैटरी भी दमदार, 23 जून को भारत में लॉन्च होगा Samsung का नया टैबलेट, कम कीमत में मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

ऐसा कहा जा रहा है कि नए OnePlus phone में 6.43 इंच एमोलेड डिस्प्ले, फुल-एचडी रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट हो सकता है। इसके अलावा स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *