Price slash of samsung premium smartphone in flipkart flagship sale samsung galaxy S20 Fan edition 120hz 8gb ram aaaq


Samsung Galaxy S20 Fan Edition को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy S20 Fan Edition को सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Flipkart की फ्लैगशिप डेज़ सेल में सैमसंग के प्रीमियम फोन सैमसंग गैलेक्सी S20 फैन एडिशन 5G पर बड़ी छूट मिल रही है. आइए जानें सभी ऑफर्स और फुल स्पेसिफिकेशंस की डिटेल.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फ्लैगशिप फेस्ट सेल (Flagship Fest Sale)सेल का आज (8 जून) आखिरी दिन है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है इस सेल में सैमसंग, ऐपल, रियलमी के फ्लैगशिप फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. बात करें कुछ बेस्ट डील्स की तो सेल में से सैमसंग के प्रीमियम फोन सैमसंग गैलेक्सी S20 फैन एडिशन (Samsung Galaxy S20 Fan Edition) 5G पर बड़ी छूट मिल रही है. सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि ग्राहक इस फोन को सिर्फ 37,990 रुपये में घर ला सकते हैं. इसके अलावा फोन को 4,221 रुपये की EMI पर भी लाया जा सकता है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G में 6.5 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट, और 240Hz के टच सैंपलिंग के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन क्लाउ नेवी, क्लाउ मिंट और क्लाउट लैवेंडर में खरीद सकते हैं. गैलेक्सी S20 FE में फिंगरप्रिंट और बाकी निशान से बचाओ के लिए टेक्सचर हेज़ इफेक्ट दिया गया है.

फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट की फ्लैगशिप डेज़ सेल में मिल रहा है.

फोन पर ऑफर फ्लिपकार्ट की फ्लैगशिप डेज़ सेल में मिल रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE 5G में 6.5 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट, और 240Hz के टच सैंपलिंग के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन क्लाउ नेवी, क्लाउ मिंट और क्लाउट लैवेंडर में खरीद सकते हैं. गैलेक्सी S20 FE में फिंगरप्रिंट और बाकी निशान से बचाओ के लिए टेक्सचर हेज़ इफेक्ट दिया गया है.मिलेगा 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 4K वीडियो और 60fps वाला 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें वायरलेस चार्जिंग 2.0 का सुपोर्ट भी मिलता है.







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *