Realme जल्द MacBook जैसा लैपटॉप भारत में करेगा लॉन्च, सीईओ ने किया टीज़


Realme लैपटॉप की भारत लॉन्चिंग को कंपनी के सीईओ माधव सेठ द्वारा ट्विटर पर टीज़ किया गया है। इस स्टाइल में Steve Jobs ने साल 2008 में कैसे अपने फर्स्ट-जनरेशन MacBook Air से पर्दा उठाया था, उसकी याद आती है। माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए एक तस्वीर साझा की है, जिसमें आप एक पेपर बैग में रियलमी लैपटॉप की झलक देख सकते हैं। चीनी टेक कंपनी पिछले कुछ समय से अपने लैपटॉप्स पर काम कर रही है। इन नए वेंचर की शुरुआत के बाद एक बार फिर रियलमी कंपनी Xiaomi को टक्कर दे सकती है जो कि Mi और Redmi ब्रांड के तहत लैपटॉप पेश करती है।

India और Europe के सीईओ माधव सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से एक टीज़र साझा किया है, जिसमें एक तस्वीर शामिल है। इस तस्वीर में हमें Realme के पहले लैपटॉप की झलक देखने को मिली है। प्रतीत होता है कि रियलमी लैपटॉप में Apple के MacBook जैसा फिनिश मिल सकता है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि इस लैपटॉप की बॉडी एल्यूमिनियम चैसिस की होगी या फिर प्लास्टिक बिल्ड की।
 

माधव सेठ ने फिलहाल यह पुष्टि नहीं की है कि साझा की गई तस्वीर आगामी रियलमी लैपटॉप की है या नहीं। हालांकि, उन्होंने ट्वीट में यह संकेत दिया है कि यह वह जल्द ही नई कैटेगरी के  तहत नया प्रोडक्ट लॉन्च करने वाले हैं, जिसका कोड उन्होंने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने फॉलोअर्स से प्रोडक्ट के नाम का भी अनुमान लगाने को कहा है। माना जा रहा है कि कंपनी की नई प्रोडक्ट कैटेगरी लैपटॉप ही होगी।

आपको बता दें, पिछले महीने रियलमी कंपनी ने अपने फोरम पर एक सर्वे करके यह संकेत दिया था कि वह लैपटॉप लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है। उन्होंने सर्वे में कहा, “हम लैपटॉप के लिए कई रिक्वेस्ट पा रहे हैं और हम आपकी जरूरतों को बेहतर ढंग से समझना चाहते हैं।”

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जनवरी में दावा किया था कि रियलमी लैपटॉप को जून तक पेश किया जा सकता है।

लैपटॉप के अलावा, रियलमी फिलहाल इन दिनों भारत समेत ग्लोबल मार्केट में Realme GT की लॉन्चिंग की तैयारी में व्यस्त है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है, जो कि मार्च में चीन में लॉन्च हो चुका है।
 

 





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *