Samsung Galaxy M32 to be launch in India on June 21, listed on Amazon India | Samsung Galaxy M32 भारत में 21 जून को होगा लॉन्च, Amazon India पर पर हुआ लिस्ट



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) भारत में M सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन Galaxy M32 (गैलेक्सी एम32) है, जिसे Amazon India पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन को 21 जून 2021 की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Galaxy M32 को लेकर अब तक कई सारी लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। हाल ही में फोन की डिजाइन सैमसंग की वेबसाइट पर भी देखी गई ​थी। सैमसंग द्वारा जारी आधिकारिक तस्वीरों के मुताबिक, फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon India से होगी। माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M32 पिछले साल फरवरी में लॉन्च किए गए गैलेक्सी M31 का अपग्रेड वर्जन होगा। Galaxy M42 स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट 6GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में बाजार में उतारा जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Realme इस दिन लैपटॉप मार्केट में लेगी एंट्री, टैब को भी करेगी लॉन्च

संभावित कीमत
Samsung Galaxy M32 को 21,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस कीमत में 6GB रैम वेरिएंट मिल सकता है, वहीं 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए हो सकती है। हालांकि ​कंपनी ने कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Samsung Galaxy M32: स्पेसिफिकेशन
Amazon India की लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल HD+ Super AMOLED इनफिनिटी यू डिस्प्ले मिलेगी। इसका स्क्रीन रिफ्रेश्ड रेट 90Hz और पीक स्क्रीन ब्राइटनेस 800nits का मिलेगा। 

वहीं लीक रिपोर्ट मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, दूसरा 8 मेगापिक्स का अल्ट्रा वाइड लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल होगा। 

Samsung Galaxy M32 में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का  कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 11 आधारित One UI के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 6GB तक रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Infinix Note 10 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

लीक रिपोर्ट की मानें तो इस फोन में 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *