Nokia G50 Smartphone could soon launch in Market spotted on listing


नोकिया (Nokia) का नया स्मार्टफोन आ रहा है। नोकिया का यह फोन, कंपनी की G-Series के तहत आ रहा है। यह नया फोन Nokia G50 5G है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले नोकिया G50 5G के प्राइसेज लीक हुए हैं। ब्रिटेन में दो रिटेलर्स ने अपने ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर नोकिया के इस स्मार्टफोन को लिस्ट किया है। नोकिया ने अपनी इस सीरीज में अभी Nokia G10 और G20 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

इतनी हो सकती है नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत
LambdaTek वेबसाइट ने नोकिया के इस स्मार्टफोन को 217.52 ब्रिटिश पाउंड (करीब 22,100 रुपये) पर लिस्ट किया है, इसमें वैट भी शामिल है। वहीं, MoreComputers वेबसाइट ने स्मार्टफोन को 207.56 ब्रिटिश पाउंड (करीब 21,000 रुपये) पर लिस्ट किया है। दोनों ही वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन सैंड और ब्लू कलर ऑप्शंस में लिस्टेड हुआ है। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G50 5G स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें- Oppo Watch 2 27 जुलाई को होगी लॉन्च, हार्ट रेट मॉनिटर और e-SIM है खूबी

अभी सामने नहीं आए हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस
हालांकि, लिस्टिंग और फोन के रेंडर्स से इसके स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चला है। नोकिया G50 5G मार्केट में 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला G-Series का पहला फोन हो सकता है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में अपनी X-Series के साथ ही G-Series के फोन लॉन्च किए थे। कंपनी ने X-Series के तहत Nokia X10 और X20 स्मार्टफोन उतारे थे। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आए। Nokia G50 5G स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 480 5G या MediaTek Dimensity प्रोसेसर के साथ आ सकता है।  

यह भी पढ़ें-  ₹1 में प्री-बुक करें धांसू इयरपॉड्स और वायरलेस नेकबैंड, जानें डीटेल



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *