Ola Electric Scooter की प्री-बुकिंग 24 घंटे के अंदर 1 लाख हुई पार, आप भी ऐसे कर सकते हैं बुकिंग…


Ola Electric Mobility को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘Ola Scooter’ पर 24 घंटे के अंदर-अंदर 1 लाख से ज्यादा प्री-बुकिंग प्राप्त हुई है, जिसकी जानकारी Ola Group के चेयरमैन और सीईओ Bhavish Aggarwal द्वारा दी गई है। कंपनी ने ओला स्कूटर के लिए रिजर्वेशन की प्रक्रिया 15 जुलाई की शाम को शुरू की थी। इस स्कूटर का निर्माण तमिलनाडू के Ola टू-व्हिलर फैक्ट्री में किया जा रहा है। ओला का वादा है कि इस स्कूटर को Ola Hypercharger network का इस्तेमाल करके कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। ग्राहक इस स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग 500 रुपये की रिफंडेबल डिपॉज़िट करके कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को प्रायोरिटी डिलीवरी मिलेगी

Ola का कहना है कि Ola Scooter 24 घंटे के अंदर 1 लाख से ज्यादा प्री-बुकिंग पाने वाला दुनिया का पहला स्कूटर बना है। इसके लिए Ola Group के चेयरमैन और सीईओ Bhavish Aggarwal ने ट्विटर के जरिए उन सभी लाखों लोगों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने स्कूटर के लिए प्री-बुकिंग जल्द से जल्द की।
 

ओला स्कूटर को लेकर कहा गया है कि इसकी रेंज 75 किलोमीटर की है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक टू-व्हिलर Ola Hypercharger के माध्यम से 18 मिनट के अंदर फुली चार्ज हो जाता है। यही नहीं, इस स्कूटर को घर पर भी 5A सॉकेट का इस्तेमाल कर चार्ज किया जा सकता है।

ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने अप्रैल में नेशनवाइड Ola Hypercharger चार्जिंग नेटवर्क बनाने का प्लान पेश किया था। ओला ने कहा था कि हाइपरचार्जर नेटवर्क दुनिया का सबसे बड़ा, सबसे ठोस टू-व्हिलर चार्जिंग सिस्टम होगा जिसमें 400 से अधिक भारतीय शहरों में 100,000 हाई-स्पीड चार्जिंग पॉइंट शामिल होंगे।
 

How to reserve an Ola Scooter

इच्छुक ग्राहक ओला स्कूटर की प्री-बुकिंग करने के लिए olaelectric.com पर जा सकते हैं। आपको बस अपना फोन नंबर ओटीपी के जरिए वेरिफाई कराना होगा और 499 रुपये का बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा। यदि ग्राहक चाहें तो वह एक साथ कई स्कूटर भी बुक करा सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *