redmibook laptop india launch: Xiaomi का एक और तोहफा! Redmibook लैपटॉप जल्द हो सकता है भारत, कंपनी ने दिया संकेत – redmibook laptop leaked details ahead of official launch know everything you need to know


हाइलाइट्स

  • RedmiBook लैपटॉप भारत में होगा लॉन्च
  • कई दमदार फीचर्स से लैस होगा लैपटॉप
  • आधिकारिक लॉन्च की तारीख के नहीं मिले संकेत

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में अपने नए मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। RedmiBook लैपटॉप को भारत में Redmi-ब्रांडेड स्मार्टफोन्स, पावर बैंक्स, ऑडियो डिवाइसेज, स्मार्ट टीवी और फिटनेस बैंड के साथ लॉन्च किया जाएगा। इन सभी को वीडियो स्ट्रीमिंग द्वारा लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi कंपनी ने पीसी मार्केट में कदम पिछले साल रखा था जब Mi Notebook मॉडल्स लॉन्च किए थे। वहीं, कंपनी ने RedmiBook, RedmiBook Air और RedmiBook Pro मॉडल्स को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया है।
हजारों नहीं लाखों-करोड़ों में है इन स्मार्टफोन्स की कीमत, इतने में खरीद लेंगे बंगला और लग्जरी कार

20 जुलाई को भारत में Redmi 10T 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया और इसी दौरान RedmiBook लैपटॉप के भारत में लॉन्च को लेकर भी टीज किया गया। Xiaomi India के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मुरलीकृष्णन बी ने कहा, “पिछले साल, Redmi अपनी फोन-प्लस रणनीति के चलते एक स्मार्टफोन ब्रांड कई ज्यादा बन चुका है। हमने ऐसे प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जो आपके फोन और आपकी जीवनशैली के पूरक होंगे जैसे पावर बैंक, ईयरबड्स और स्मार्ट बैंड। इस साल हमने एक और कदम आगे बढ़ाया है जिसके तहत स्मार्ट टेलीविजन सेगमेंट में भी कदम रखा। अब हम बहुत ही दिलचस्प प्रोडक्ट ला रहे हैं।”

6000mAh बैटरी वाले Infinix Hot 10S पर बंपर डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के साथ मात्र 549 रु. में खरीदने का मौका

Xiaomi ने मई 2019 में चीन में अपनी RedmiBook सीरीज पेश की थी। हाल ही में RedmiBook Pro 14 और RedmiBook Pro 15 लैपटॉप को AMD Ryzen और 11 जनरेशन के Intel Core प्रोसेसर के साथ लाया गया। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने RedmiBook मॉडल को भारतीय बाजार में पेश नहीं किया है। कुछ ही दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Xiaomi भारत में अपने नए Redmi-ब्रांडेड लैपटॉप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह नहीं बताया है कि इसके तहत कौन-से मॉडल्स को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi का RedmiBook मॉडल भारतीय पीसी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने में सक्षम होगा। इसका एक मुख्य कारण वर्क-फ्रॉम-होम भी माना जा रहा है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *