Samsung The Serif 65-Inch टीवी Tap View जैसे फीचर के साथ लॉन्च, जानें कीमत…


Samsung The Serif 65-inch टीवी को दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इससे पहले इस सीरीज़ में 43 इंच, 50 इंच और 55 उंच मॉडल्स को ग्लोबली लॉन्च किया था, जिसमें भारत भी शामिल है। सैमसंग टीवी की Serif लाइनअप को फेमस फर्नीचर डिज़ाइनर Ronan and Erwan Bouroullec द्वारा डिज़ाइन किया गया है। नया द सेरिफ टेलीविज़न में वहीं फीचर्स मौजूद हैं, जो कि इससे पहले के मॉडल्स में मौजूद थे। इनमें बदलाव केवल साइज़ में ही है।
 

Samsung The Serif 65-inch TV price

Samsung The Serif 65-inch की कीमत KRW 2,790,000 (लगभग 1.81 लाख रुपये) है। इस टीवी को खरीद के लिए दक्षिण कोरिया में उपलब्ध करा दिया गया है और भविष्य में यह टीवी ग्लोबली भी लॉन्च किया जाएगा। पिछले मॉडल्स से तुलना करें, तो 43 इंच टीवी की कीमत 83,990 रुपये थी। जबकि इसके 50 इंच मॉडल की कीमत 1,16,900 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 1,48,900 रुपये थी।
 

Samsung The Serif 65-inch specifications, features

सैमसंग ने फिलहाल 65 इंच मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन यह कहा गया है कि इसमें AirPlay 2 और NFC सपोर्ट मौजूद होगा। NFC सपोर्ट की वजह से एंड्रॉयड 8.1 या फिर इससे ऊपर के वर्ज़न पर चलने वाले सैमसंग गैलेक्सी फोन पर Tap View फंक्शन का इस्तेमाल कर फोन के कॉन्टेंट को टीवी पर प्ले किया जा सकता है। यह फीचर इससे छोटे स्क्रीन साइज़ मॉडल्स में भी मौजूद है।

अन्य मॉडल्स की तरह इस मॉडल में भी Samsung की Quantum Dot Technology का इस्तेमाल किया गया है। इसमें एक्टिव वॉयस एम्पलिफायर फीचर भी मौजूद है। यह टीवी HDR 10+ सर्टिफाइड है और यह अपनी AI Upscaling टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर हर चीज को 4K तक बढ़ा सकता है। सैमसंग द सेरिफ 65-इंच टीवी में ‘मैजिक स्क्रीन’ फीचर भी दिया गया है, जहां यह विभिन्न कॉन्टेंट दिखाएगा।

The Serif 65-inch में मोटे बेजल्स दिए गए हैं, जो कि पेटिंग जैसा दिखाने के लिए दिया गया है। इसमें सिंगल व्हाइट कलर ऑप्शन मौजूद है, जबकि बाकि मॉडल्स में ब्लू कलर भी मौजूद था।
 

 



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *