xiaomi increased price of redmi 9a and redmi 9 power know details – Tech news hindi


Xiaomi ने अपने सब-ब्रैंड Redmi के दो पॉप्युलर बजट स्मार्टफोन को महंगा कर दिया है। रेडमी के जिन दो स्मार्टफोन के दाम बढ़े हैं, उनका नाम Redmi 9 Power और Redmi 9A है। इन दोनों स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अब आपको 500 रुपये तक ज्यादा खर्च करने होंगे। खास बात है कि कंपनी ने इन स्मार्टफोन के सभी वेरियंट को नहीं, बल्कि एक वेरियंट को ही महंगा किया है।

अब इतनी हुई कीमत
कंपनी ने रेडमी 9 पावर के 6जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को 500 रुपये महंगा किया है। लॉन्च के वक्त इस फोन की कीमत 12,999 रुपये थी, लेकिन अब इसे खरीदने के लिए आपको 13,499 रुपये खर्च करने होंगे। दूसरी तरफ बात रेडमी 9A की करें, तो कंपनी ने इस फोन के 3जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को महंगा किया है। इस फोन को खरीदने के लिए आपको अब 300 रुपये ज्यादा देने होंगे। प्राइस हाइक के बाद इसकी कीमत 7,499 रुपये की लॉन्च प्राइस से बढ़कर 7,799 रुपये हो गई है।   

यह भी पढ़ें: पढ़ना चाहते हैं WhatsApp में डिलीट किए गए मेसेज? ट्राई करें ये कमाल की ट्रिक

रेडमी 9 पावर के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। 6000mAh की बैटरी के साथ आने वाले इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Poco F3 GT की कीमत लॉन्च से पहले लीक, 23 जुलाई को भारत में एंट्री करेगा धांसू फोन

रेडमी 9A के फीचर और स्पेसिफिकेशन
मीडियाटेक हीलियो  G25 प्रोसेसर से लैस इस फोन में 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *